Uncategorized

Video: पहले नहीं देखी होगी इतनी शातिर चोरनी, आंखों के सामने से गायब कर दीं कई साड़ियां

Viral Video: शोरूम में साड़ियां चुराते हुए चोरनी का वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है। इसपर नेटिनज्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

author-479262894

Updated Nov 12, 2023 | 01:35 PM IST

Viral Video

चोरनियों का इससे शातिर वीडियो पहले नहीं देखा होगा। (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

मुख्य बातें

  • आंखों के सामने चुरा ली कई साड़ियां
  • हैरान करने देगा चोरनी का ये वीडियो
  • जमकर कमेंट कर रहे नेटिजन्स

Chorni Ka Video: सोशल मीडिया में अभी एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल है। वीडियो चोरनियों के गैंग से जुड़ा है, जो ग्राहक बनकर एक साड़ी के शोरूम में पहुंचीं। यहां उन्होंने बड़ी ही चालाकी से साड़ियों का पूरा बंडल गायब कर दिया और किसी को भनक तक नहीं लगी। मगर चोरी की ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसमें देखा गया कि कैसे तीन चोरनियों का ग्रुप और एक नाबालिग लड़की शोरूम में ग्राहक बनकर आए और लाखों रुपये की साड़ी चुरा ली। सामने आए सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत से देखेंगे कि एक के बाद एक कई महिलाओं शोरूम में दाखिल होती हैं। देखकर लगता है कि सभी ग्राहक हैं और साड़ी खरीदने पहुंची हैं।

गायब कर दिया साड़ी का बंडल

फ्रेम में आगे देखेंगे कि महिलाएं काउंटर पर साड़ी पसंद कर रही हैं। इसमें काउंटर के किनारे खड़ी महिला को देखकर थोड़ा शक होता है। दरअसल महिला साड़ी पर ध्यान लगाने से ज्यादा इदर-उधर ज्यादा देखती है। मानो किसी के जाने का इंतजार कर रही हो। मगर अगले ही सेकंड देखेंगे कि महिला दरअसल अपनी साथी का इंतजार कर रही थी। इसमें जैसे ही उसकी साथी काउंटर पर पहुंची, महिला तुरंत अपने काम में जुट गई। अब देखकर साफ हो गया कि काउंटर के करीब खड़ी तीनों महिलाएं कोई ग्राहक नहीं बल्कि चोर हैं। फ्रेम के आखिर हिस्से में देखेंगे कि दो महिला यहां वहां देखती है जबकि तीसरी महिला ने साड़ी का पूरा बंडल उठाया और पलक झपक झपकते ही शरीर में छिपा लिया।

यहां इंस्टाग्राम पर देखिए वीडियो

पुलिस को पार्सल हुईं साड़ियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो चेन्नई का है। बताया गया कि महिला चोर गैंग ने शोरूम से जो साड़ियां चुराईं उनकी कीमत करीब सात लाख रुपये थी। इससे भी ज्यादा हैरानी होगी कि चोरनियों ने साड़ी चुराने के बाद इन्हें शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में पार्सल कर दिया। बताया गया कि पुलिस स्टेशन में मौजूद पुलिस अधिकारियों को पहले लगा कि ये किसी ने दिवाली गिफ्ट के तौर उन्हें भेजा है। मगर बाद में जब सच्चाई पता चली तो सभी चौंक गए। पुलिस ने बताया कि जो साड़ियां उन्हें पार्सल की गई वो 28 अक्टूबर को बसंत नगर स्थित एक साड़ी शोरूम से चोरी की गई थीं।

आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited

Related Articles

Back to top button